BREAKING NEWS

Monday, April 4, 2016

तंजील अहमद के परिवार की मदद को आगे आई दिल्ली सरकार

नई दिल्ली।           www.vidarbha24news.com  एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की मौत पर मुख़्यमंत्री केजरीवाल ने दुख व्यक्त करते हुए इस हमले की निंदा की और उनके परिवार को दिल्ली सरकार की तरफ से एक करोड़ रूपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। तंजीम अहमद के अंतिम संस्कार में पहुंचकर मुख़्यमंत्री  ने परिवार को इस दुख की घडी में हिम्मत दी और कहा की इस दुख की घड़ी में दिल्ली सरकार तंजील के परिवार के साथ है और दिल्ली सरकार परिवार की हर सम्भव मदद करेगी।  तंजील अहमद पर उस समय दो बाइकसवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी जब वह अपनी रिश्तेदार की एक शादी से शरीक होकर वापिस दिल्ली लौट  रहे थे। मोहम्म्द तंजील अहमद एक तेजतर्रार अफसर थे जो पहले बीएसएफ में भी तैनात रहे थे अब एनआईए विभाग में तैनात थे कई बड़े मामलों को इन्होने अपनी काबलियत से सुलझाया था। पठानकोट हमले की जांच करने आई जांच टीम के साथ भी तंजील को जोड़ा गया था। माना जा रहा है कि तंजील को पठानकोट हमले में कोई सुराग मिल गया होगा जिस वजह से उनकी हत्या करवाई  गई है।

Share this:

Post a Comment

सूचना

विदर्भ24न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो तो हमसे संपर्क करे - 9421719953

 
Copyright © 2014 Vidarbha Latest News विदर्भ24न्यूज Amravati Letest News. Template Designed by Vidarbha24news - या इंटरनेट न्यूज चॅनेल तथा ऑनलाईन वेब पोर्टलमध्ये प्रसिध्द झालेल्या बातम्या आणि लेखामधून व्यक्त झालेल्या मतांशी संपादक / संचालक सहमत असतीलच असे नाही.